इलाहाबाद में ठेकेदार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौत, पत्नी की हालत गंभीर, ठेकेदार के पिता रिटायर्ड डीआईजी

279
SHARE

इलाहाबाद में एक ठेकेदार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतारे जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो अज्ञात बदमाशों द्वारा किये गए इस हमले में ठेकेदार की पत्नी को भी गोली लगी है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

ठेकेदार पर यह हमला उस वक्त किया गया, जब वह एक रेस्टोरेंट से खाना पैक कराने के बाद अपनी कार पर बैठने जा रहा था। शहर के पॉश इलाके सिविल लाइंस में पुलिस हेडक्वार्टर के नजदीक आधी रात को हुई इस वारदात के बाद शहर में हड़कंप मच गया। ठेकेदार की हत्या किसने और क्यों की, फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है। मृतक ठेकेदार के पिता स्टैम्प विभाग के रिटायर्ड डीआईजी हैं। पुलिस फिलहाल हमलावरों का कोई पता नहीं लगा सकी है।

इलाहाबाद के अल्लापुर इलाके में रहने 36 साल के धीरज सिंह सिविल कांट्रैक्टर हैं। वह कई सरकारी विभागों में ठेकेदारी करते हैं। बृहस्पतिवार को रात करीब सवा बारह बजे धीरज पत्नी नीतू के संग शहर के पॉश इलाके सिविल इलाके में एक रेस्टोरेंट में खाना लेने के लिए पहुंचे। पुलिस हेडक्वार्टर के गेट के नजदीक रेस्टोरेंट से खाना पैक कराने के बाद धीरज जैसे ही अपनी कार पर बैठने लगे, तभी बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी। तीन से चार राउंड की गई फायरिंग में धीरज की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से ज़ख़्मी हो गईं। पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया।

खबर पाकर पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। अफसरों का कहना है कि फिलहाल क़त्ल की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। धीरज के पिता ने कुछ दिनों पहले ही अपनी पूरी प्रॉपर्टी उनके नाम कर दी थी, इससे परिवार में कुछ विवाद हो गया था। हत्या किसने और क्यों की, फिलहाल यह साफ़ नहीं हो सका है।