कांग्रेस ने किया अमित शाह के खिलाफ जस्टिस लोया के मामले में षड्यंत्र: CM

25
SHARE

शनिवार को रायबरेली में जीआईसी मैदान पर भाजपा की परिवर्तन संकल्प रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने देश के साथ तो खिलवाड़ किया ही, न्यायपालिका को भी नहीं बख्शा। कांग्रेस की षड्यंत्रकारी नीति से देश व लोकतांत्रिक मूल्यों की अपूरणीय क्षति हुई है। राहुल गांधी को देश के खिलाफ किए गए षड्यंत्र के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने रायबरेली में जुलाई से एम्स की ओपीडी शुरू हो जाने की घोषणा की। साथ ही कहा कि रेल वैगन कारखाने के विस्तार के लिए राज्य सरकार अतिरिक्त भूमि भी उपलब्ध कराएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ जस्टिस लोया के मामले में षड्यंत्र किया। पर, सर्वोच्च न्यायालय ने अपने फैसले से सच सामने लाकर कांग्रेस के षड्यंत्र का भंडाफोड़ कर दिया। जनता के सामने यह सच आ गया है कि कांग्रेस न कोर्ट के आदेश को मानती है और न लोकतंत्र को। जब चुनाव हार जाती है तो वोटिंग मशीन को खराब बताती है।
रायबरेली में भी फहराएं भाजपा का परचम

मुख्यमंत्री ने कहा कि नेहरू-गांधी परिवार की लगातार नुमाइंदगी के बाद भी रायबरेली और अमेठी का बुनियादी विकास नहीं हुआ। अमेठी में विकास कार्यों की शुरुआत पिछले वर्ष भाजपा अध्यक्ष शाह ने की। प्रदेश सरकार ने रायबरेली में किसानों का 74 हजार करोड़ रुपये कर्ज माफ किया है।

उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 में रायबरेली मे भाजपा का परचम फहराने का आह्वान करते हुए भरोसा दिलाया कि विकास के पायदान पर रायबरेली अब नहीं पिछड़ेगा। भाजपा किसी परिवार की पार्टी नहीं, बल्कि लोकतांत्रिक पार्टी है। उनकी सरकार में किसी का तुष्टीकरण नहीं होगा। सभी जाति व धर्मों को साथ लेकर विकास कार्य कराने पर जोर दिया जा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रैली के पंडाल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग के पीछे कांग्रेस का षड्यंत्र बताया। उन्होंने कहा कि जब आग लगी तो वे यही सोच रहे थे कि कांग्रेस यहां भी बाज नहीं आई।