सीएम योगी आदित्यनाथ ने बांदा अस्पताल में निरीक्षण किया, कानपुर भी जाएंगे

18
SHARE

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बांदा के दौरे पर हैं। आज उन्होंने बांदा में जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। आज मुख्यमंत्री बांदा के बाद कानपुर भी जाएंगे।

बांदा में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिला अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद विकास कार्य तथा कानून-व्यवस्था की बैठक करेंगे। लखनऊ में कल विधानसभा का सत्र समाप्त होने के बाद आज मुख्यमंत्री मंडलों की समीक्षा पर निकले पड़े हैं। आज उनका बांदा के साथ कानपुर में विकास कार्य तथा कानून-व्यवस्था की समीक्षा करने का कार्यक्रम है। जिला अस्पताल के बाद सीएम बांदा में शहर का निरीक्षण करेंगे। निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस हाउस पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस में बैठक के बाद कलेक्ट्रेट सभागार पहुंचेंगे। दिन में 12 बजे से मंडलीय समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे।
इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर जिले के लिए रवाना हो जायेंगे। उनका तीन बजे कानपुर पहुंचने का कार्यक्रम है। जहां सीएम योगी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बैठक करीब 3 घंटे चलेगी। बैठक का आयोजन कानपुर विकास प्राधिकरण में किया गया है।