ईद के मौके पर सीएम योगी, अखिलेश यादव तथा मायावती ने लोगों को बधाई दी

23
SHARE

आज पूरे प्रदेश में ईद का त्यौहार मनाया जा रहा है। सुबह से लोग मस्जिदों में नमाज अदा करने एकत्र हो गए और देश तथा प्रदेश में खुशहाली के साथ ही साथ अमन-चैन की दुआ की।

लखनऊ और इलाहाबाद में रविवार को ईद का चांद देखा गया। मरकजी चांद कमेटी के अध्यक्ष मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने कहा आज ईद मनाई जाएगी। आज ईद के मौके पर कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ भी प्रार्थना की जाएगी। इस मौके पर उन्होंने सभी प्रदेशवासियों को ईद की मुबारकबाद भी दी।

सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही राज्यपाल राम नाईक, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा बसपा मुखिया मायावती ने प्रदेश के लोगों को ईद-उल-फितर के अवसर पर हार्दिक बधाई दी है। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सूबे के लोगों को ईद की मुबारकबाद दी है। उन्होंने कहा कि ईद का त्यौहार एकता और आपसी भाई-चारे का संदेश देता है।

शुभकामना संदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा ईद-उल-फितर का त्यौहार खुशी और मेल-मिलाप का पैगाम लेकर आता है। सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रतिनिधि के तौर पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ऐशबाग ईदगाह पहुंच कर सभी को ईद की बधाई देंगे। ईद के त्योहार के साथ ही महीने भर से चला आ रहा रमजान का पाक महीना भी कल खत्म हो गया।