सीएम आ‌द‌ित्यनाथ ने मंत्र‌ियों को दी अनाप-शनाप न बोलने की ह‌िदायत

15
SHARE

यूपी के नए मुख्यमंत्री आद‌ित्यनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा क‌ि कानून व्यवस्था के साथ कोई ख‌िलवाड़ नहीं होने ‌द‌िया जाएगा। उन्होंने कहा, हम बगैर क‌िसी भेदभाव के समाज के सभी वर्गों के ल‌िए काम करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने अपने मंत्र‌ियों को भी ह‌िदायत दी की अनाप-शनाप और जनभावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले बयान न दें। सीएम ने अपने मंत्र‌ियों को 15 दिन में संपत्ति की घोषणा करने का भी न‌िर्देश द‌िया।

सीएम ने कहा, समाज के गरीब, दल‌ित और प‌िछड़े वर्गों के कल्याण के ल‌िए व‌िशेष काम क‌िए जाएंगे। उन्होंने कहा, मह‌िलाओं की सुरक्षा, सशक्त‌िकरण और उनके सम्मान के ल‌िए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने प‌िछली सरकारों पर हमला बोला और कहा, जो खाम‌ियाजा हुआ है उसकी क्षत‌िपूर्त‌ि की जाएगी। उन्होंने कहा, यूपी में पर‌िवर्तन लाने क‌े ल‌िए जनादेश म‌िला है। मुख्यमंत्री ने कहा, जनकल्याण पत्र के सभी संकल्पों को पूरा क‌िया जाएगा। योगी ने कहा, आज की मुलाकात स‌िर्फ धन्यवाद देने के ल‌िए है। हम पर व‌िश्वास कीज‌िए और हमें काम करने दीज‌िए।

प्रेस कांफ्रेंस के लिए तैयार मंच को भगवा लुक देकर तैयार किया गया था। इसके पहले लखनऊ के कांशीराम स्मृति उपवन में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों की मौजूदगी में सीएम पद की शपथ ली।

उनके साथ ही 46 मंत्रियों ने भी शपथ ली। जिसमें कैबिनेट मंत्री के रूप में 22, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार के रूप में नौ व राज्यमंत्री के रूप में 13 विधायकों ने शपथ ली।