मुख्यमंत्री योगी ने शहीद साहब शुक्ला के परिवार को 25 लाख रुपए की सहायता की घोषणा की

70
SHARE

श्रीनगर के पंथा में शहीद हुए सीआरपीएफ के दारोगा साहब शुक्ला के परिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। पंथा चौक में शहीद का पार्थिव शव आज गोरखपुर में उनके पैतृक गांव लाया जाएगा।

कश्मीर में श्रीनगर से 12 किमी दूर जम्मू -श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंथाचौक के पास आतंकवादियों के हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के उपनिरीक्षक साहब शुक्ला का पार्थिव शरीर आज शाम तक उनके पैतृक आवास पर लाया जाएगा। कल रात में सीआरपीएफ की ओर से उनके परिवार के लोगों को साहब शुक्ला की शहादत की सूचना दी गई थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज शहीद साहब शुक्ला के परिवार को 25 लाख रुपए की सहायता की घोषणा करने के साथ ही शहीद के परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने साहब की पत्नी को 20 लाख रुपए तथा उनके माता-पिता को पांच लाख रुपए की सहायता देने का ऐलान किया है।

शहीद हुए गोरखपुर के सीआरपीएफ दारोगा साहब लाल शुक्ला की शहादत को सीएम योगी आदित्यनाथ ने सलाम किया है। सीएम ने शहीद के परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने साहब लाल शुक्ला के परिवार के लोगों से फोन पर स्वयं बात की और उन्हें ढांढस बंधाया।

गोरखपुर के रहने वाले साहब शुक्ला कल श्रीनगर के पंथा चौक पर लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने हमले में शहीद हो गए। परिजनों को शहीद होने की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। अधिकारियों ने घर वालों को बताया कि आज शाम तक शहीद का शव मझगावां में पैतृक गांव पहुंच जाएगा। कल राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।