सेलीना जेटली एक बार फिर जुड़वा बच्‍चों की मां बनेंगी

122
SHARE

एक्‍ट्रेस सेलीना जेटली एक बार फिर से प्रेग्‍नेंट जुड़वां बच्‍चों की मां बनने वाली हैं. ऐसे में सेलीना ने अपने बेबी बंप को बिकनी में दिखते हुए एक फोटो अपने फैन्‍स के साथ शेयर किया है. वह अक्टूबर में अपने बच्‍चों को जन्म देंगी. सेलीना इससे पहले अपने दोनों बच्‍चों और पति के साथ कई फोटो शेयर करती रही हैं. सेलीना पहले भी जुड़वा बच्‍चों को जन्‍म दे चुकी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेलीना ने हाल ही में अपने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा है कि वह मां बनने ने उन्‍हें अपने अंदर की बहुत सी चीजें जानने का मौक दिया है. सेलीना ने इस इंटरव्‍यू में कहा, ‘मैं पहले से भी ज्‍यादा धैर्यवान और अकर्षक महसूस करती हूं. मैं अब मांओं का और भी सम्‍मान करने लगी हूं.’ 35 वर्षीय यह अभिनेत्री पहले से ही पांच साल के जुड़वां बच्चों विंस्टन और विराज की मां हैं.

सेलीना ने अपने इस फोटो से जुड़े एक नोट में कहा है कि वह भारत में जारी प्रेग्नेंसी से जुड़े हर तरह के अंधविश्वास को तोड़ना चाहती हैं. अपने नोट में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘यह तस्वीर मेरे प्यारे लाइफ पार्टनर पीटर हाग ने हाल ही में हमारी फैमिली ट्रिप के मौके पर बीच पर खींची थी. इस तरह की तस्वीरें मेरे नजरिए से शेयर करना ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि इन तस्वीरों के पीछे एक खूबसूरत कहानी होती है. इन तस्वीरों को पोस्ट करने का मकसद सिर्फ इतना है कि मैं प्रेग्नेंसी से जुड़ी इस रूढ़िवादी मानसिकता को खत्म कर सकूं जो हमारी भारतीय महिलाओं में व्याप्त है. जुड़वां बच्चों की प्रेग्नेंसी से मैंने यह सीखा है कि अपने शरीर पर विश्वास करना सीखें और हेल्दी डाइट लें.’

सेलिना जेटली ने साल 2001 में मिस इंडिया का खिताब जीता और वह 2001 में हुई मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में चौथे स्‍थान पर री थीं. सेलिना ने साल 2003 में आई फिल्‍म ‘जानशीन’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह ‘नो एंट्री’, ‘गोलमाल’, ‘टॉम डिक ऐंड हैरी’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. उन्‍होंने साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली थी.