पाकिस्तान में मानसिक रूप से बीमार केयरटेकर ने दरगाह पर 20 लोगो की हत्या की

23
SHARE

पाकिस्तान के पंजाब प्रोविंस में केयरटेकर ने दरगाह पर 20 लोगों की हत्या कर दी| केयरटेकर मानसिक रूप से बीमारी बीमार बताया जा रहा है। मरने वालो में एक ही परिवार के 6 लोगो भी है एडमिनिस्ट्रेशन के मुताबिक, शायद जायरीनों को पहले को नशीली दवा दी गई इसके बाद छुरा घोंपा गया। दो केयरटेकर्स समेत 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

डिप्टी कमिश्नर लियाकत अली चाठा के मुताबिक, घटना शनिवार आधी रात की है मोहम्मद अली गुज्जर की यह दरगाह लाहौर से करीब 200 किलोमीटर दूर सरगोधा जिले के चक-95 गांव में है।चाठा ने बताया, “ऐसा लगता है कि दरगाह के केयरटेकर्स ने जायरीनों को पहले कोई नशीली दवा दी फिर उन्हें छुरा घोंपा गया।”

उन्होंने कहा, हमने दरगाह के केयरटेकर्स वहीद और यूसुफ समेत 5 लोगों को हिरासत में लिया है। तीन घायलों को अस्पताल भेजा गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जाती है। जायरीन दरगाह में अपने पाप धोने आते हैं और इसके केयरटेकर्स को खुद को पीटने की इजाजत देते हैं। लेकिन इस केस में पहले जायरीनों को पहले कोई नशीली चीज दी गई, छुरा घोंपा गया और डंडों से पीटा गया।

एक सीनियर पुलिस ऑफिसर बिलाल इफ्तिखार के मुताबिक एक घायल शख्स ने बताया कि दरगाह के कब्जे को लेकर केयरटेकर्स के दो गुटों पर झगड़ा हुआ था।

बड़ी तादाद में पुलिस दरगाह पर तैनात कर दी गई है।