फिरोजाबाद में कार और ऑटो पर ट्रक पलटा, 11 लोगों की मौत

36
SHARE

रव‍िवार को फिरोजाबाद के सिरसागंज एनएच-2 स्थ‍ित सोथरा चौराहा बाइपास पर एक ट्रक पलटने से कार और ऑटो के नीचे दबने से हुए हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 2 मह‍िलाएं, दो बच्चे भी शामिल हैं। 3 लोगों की हालत नाजुक है। करीब डेढ़ घंटे मशक्कत के बाद शवों को बाहर न‍िकाला गया। सीएम ने मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है। वहीं, घायलों को फ्री में इलाज करने को कहा है।

सिरसागंज के सोथरा रोड पर ओवरब्रिज का कंस्ट्रक्शन चल रहा है। आगरा की तरफ से ट्रक कानपुर की ओर परचून का सामान लाद कर जा रहा था। ट्रक जैसे ही सोथरा चौराहे के पास पहुंचा, अचानक पलट गया। वैगनआर कार और ऑटो ट्रक के नीचे दब गए। दोनों में 11 से ज्यादा लोग सवार थे। तीन राहगीर भी हादसे की चपेट में आ गए। घायलों को शिकोहाबाद अस्पताल भेजा गया है।

एसडीएम चंद्रभानु पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। ट्रक हटाने के ल‍िए जेसीबी मंगाई गई, लेक‍िन वो ट्रक नहीं हटा पाई। इसके बाद क्रेन के जरिए ट्रक हटाया गया। इसके बाद कार और ऑटो से बॉडी बाहर निकाली गईं। अभी तीन बॉडीज की पहचान हो पाई है। इनमें मैनपुरी के मनोज यादव (35), ह‍िमांशु (14) और प्रांशू (8) शामिल हैं।