बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि नोटबंदी में काफी कुछ गड़बड़ हुआ है, इस मामले में पूरी जांच होनी चाहिए

16
SHARE

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटबंदी को लेकर आड़े हाथों लिया है। मायावती ने कहा कि नोटबंदी में काफी कुछ गड़बड़ हुआ है। इस मामले में पूरी जांच होनी चाहिए। पीएम मोदी ने राजनीतिक स्वार्थ के लिए यह फैसला लिया है। उनको सदन में जवाब देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले से पूरा देश परेशान है। सरकार खुद भी इसको लेकर कंफ्यूज है। मायावती आगे बोली कि प्रधानमंत्री मोदी ब्लैक मनी वापस लाने की बात करते थे, जब वे इसमें सफल नहीं हुए नोटबंदी कर देश की जनता पर गुस्सा निकाला।

बता दें इससे पहले भी मायावती पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले पर नाराजगी दिखा चुकी है। गुरुवार को भी अपने बयान में वे बोली कि नोटबंदी से देश की 90 फीसदी जनता परेशान है लेकिन सरकार मुद्दे पर सदन में वोटिंग से कतरा रही है। उन्होंने कहा कि देश में आर्थिक इमरजेंसी जैसे हालात हो गए हैं। विपक्ष लोगों की पीड़ा सदन में रखना चाहता है, लेकिन प्रधानमंत्री चर्चा से भाग रहे हैं।
तानाशाही वाला रवैया अपना रहे हैं मोदी
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने आज आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तानाशाही वाला रवैया अपना रहे हैं और अपनी विफलताओं पर परदा डालने के लिए आम जनता को नोटबंदी के फैसले से कष्ट दे रहे हैं.