बॉलीवुड के दिग्‍गज सितारों ने दी सनी देओल के बेटे को बॉलीवुड ऐंट्री की बधाई

32
SHARE

पिछले काफी दिनों से चर्चा हो रही है कि सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड डेब्‍यू करनेवाले हैं. अब फैंस के लिए खुशखबरी है कि करण फिल्‍म ‘पल पल दिल के पास’ से इंडस्‍ट्री में कदम रख रहे हैं. फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

फिल्‍म का निर्देशन खुद सनी देओल कर रहे हैं. फिल्‍म की शूटिंग मनाली में होगी जिसकी तैयारी सनी देओल पिछले काफी समय से कर रहे हैं. सनी देओल ने बेटक करण की ए‍क तसवीर ट्विटर पर भी शेयर की है.

सनी देओल ने ट्विटर पर लिखा,‘पल पल दिल के पास शुरू, करण देओल का सेट पर पहला दिन, मेरा बेटा बड़ा हो गया है.’ बॉलीवुड में देओल परिवार की थर्ड जेनेरेशन की इंट्री इस फिल्‍म से होनेवाली है. पहली पीढ़ी धर्मेंद्र की रही, दूसरी पीढ़ी को उनके बच्‍चों सनी देओल, बॉबी देओल और ऐश देओल ने मजबूत किया. अब सनी देओल के बेटे इंट्री करने को तैयार है. करण भी अपने पिता की तरह रोमांटिक फिल्‍म से डेब्‍यू कर रहे हैं. उन्‍होंने ‘बेताब’ फिल्म से डेब्यू किया था.

दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र का कहना है कि ‘पल पल दिल के पास’ के साथ बॉलीवुड में अभिनय करियर शुरू करने जा रहे उनके पोते करण देओल आत्मविश्वास से भरपूर हैं और उनकी तमन्ना है कि इसी आत्मविश्वास के साथ वह कामयाबी के शिखर को छुएं.

शाहरुख खान ने सनी देओल को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा,’आॅल द बेस्ट पापा। वह आपके जैसा ही टफ और जेंटल दिखता है। वह सफल हो।’