गाजियाबाद में ब्लेडमैन, महिला और छात्रा पर हमला

20
SHARE

गाजियाबाद के दो इलाकों में ब्लेड से हमला करने की दो वारदातें सामने आईं हैं. ब्लेडमैन ने एक महिला और छात्रा को अपना शिकार बनाया. हमलावर ब्लेडमैन फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर है.

पहली वारदात गाजियाबाद के विजय नगर इलाके की है. कथित ब्लेडमैन शुक्रवार को दिनदहाड़े एक महिला के घर में घुस गया. उसने महिला के साथ रेप करने की कोशिश की. विरोध करने पर उसने महिला के चेहरे पर ब्लेड से वार किया और वहां से भाग निकला. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

वहीं दूसरी घटना नंदग्राम इलाके की है. यहां एक 9वीं की छात्रा घर का कुछ सामान लेने के लिए बाहर गई थी. उसने देखा कि एक युवक उसका पीछा कर रहा है. मौका पाते ही उस युवक ने छात्रा के चेहरे पर ब्लेड से वार कर दिया. लहूलुहान पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरा वाकया बताया.

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है. शुरूआती जांच में पुलिस इन दोनों घटनाओं को अलग-अलग मानते हुए जांच कर रही थी. मगर ब्लेड से हमला करने की दो अलग-अलग वारदातों में एक ही युवक का हाथ होने से पुलिस इनकार भी नहीं कर रही है.