बांदा में बीजेपी नेता के भतीजे की मौत, अस्पताल में परिजनों का हंगामा

24
SHARE

बांदा जिले में एक सरकारी अस्पताल में इंजेक्शन लगाने के बाद शुक्रवार को स्थानीय भाजपा नेता के भतीजे की मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया. मृतक के चाचा और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता प्रदीप गुप्ता ने शनिवार को आरोप लगाया कि शुक्रवार सुबह करीब दस बजे सीने में दर्द की शिकायत पर उन्होंने अपने 25 वर्षीय भतीजे हिमांशु को जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां चिकित्सक ने बिना जांच-पड़ताल किए ही उसे इंजेक्शन लगा दिया, जिससे उसकी तत्काल मौत गई है.

उन्होंने आरोप लगाया कि चिकित्सक की लापरवाही के कारण उनके भतीजे की मौत हुई है. जबकि मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. किशोरीलाल का कहना है कि मरीज की तबियत काफी नाजुक थी, चिकित्सक ने जरूरी इंजेक्शन लगाया और दवाएं दी थीं, लेकिन मरीज की मौत हो गई.

जिस पर उनके परिजनों ने अस्पताल में काफी हंगाया किया और हंगामे को देखते हुए पुलिस बुलानी पड़ी. वहीं नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक श्रीनिवास यादव ने बताया कि अस्पताल में हंगामा कर रहे परिजनों को समझा-बुझा कर शांत करा दिया गया है और शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.