गोल्डन एरा तब आएगा जब पंचायत से पार्लियामेंट तक पूरे देश में बीजेपी का शासन होगा

10
SHARE

भुवनेश्वर​ में बीजेपी की नेशनल एग्जीक्यूटिव की मीटिंग दो दिन चलेगी। 20 साल बाद बीजेपी यहां नेशनल एग्जीक्यूटिव की मीटिंग कर रही है।

इस मौके पर अमित शाह ने कहा जनता के आशीर्वाद और वर्कर्स की कोशिशों से ही राज्यों के चुनावों में बीजेपी की जीत हुई है। हमें यह सिलसिला जारी रखना है। 2014 में जब हम जीते तो कहा गया कि बीजेपी पॉपुलरिटी में सबसे आगे है। 2017 में भी यही कहा जा रहा है, लेकिन बीजेपी को उस पीक तक पहुंचना अभी बाकी है। अभी 13 स्टेट में हमारी सरकार है, लेकिन हमारी सोच है कि देश के हर राज्य में हमारी सरकार हो। एनडीए में 31 पार्टियां शामिल हैं। 2019 में फिर हमें मोदीजी को पीएम बनाना है। गोल्डन एरा तब आएगा जब पंचायत से पार्लियामेंट तक पूरे देश में बीजेपी का शासन होगा। इसके लिए आरएसएस की पूर्णकालिक कार्यकर्ता नीति लागू होगी। 95 दिन तक पूरे देश का दौरा करेंगे और पार्टी नेताओं के साथ वर्कर्स के साथ मीटिंग करेंगे। उन्होंने पार्टी के सीनियर लीडर और मिनिस्टर से कहा कि वे केरल, तमिलनाडु, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल और तेलंगाना जैसे राज्यों में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कम से कम 15 दिन काम करें।

अमित शाह ने कहा, अभी तक पॉलिटिकल पंडित कहते थे कि बीजेपी कांग्रेस को तो हरा सकती है, लेकिन रीजनल पार्टीज के सामने कमजोर पड़ जाती है। यूपी की जनता ने इसे भी झूठा साबित कर दिया। एसपी और बीएसपी को हराया। 2014 का रिजल्ट ऐतिहासिक था। यूपी में 80 में से 73 सीटें जीतने पर कहा गया कि ऐसा संयोगवश हो गया, लेकिन आज 403 में 325 सीटें जीतना बताता है कि यूपी के लोग बीजेपी के साथ हैं|