राहुल गांधी पर हमले के आरोप में भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार

28
SHARE

शुक्रवार को गुजरात के बनासकांठा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हुई पत्थरबाजी के आरोप में बीजेपी कार्यकर्ता जयेश दर्जी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

राहुल गांधी ने खुद पर शुक्रवार को बनासकांठा में हुई पत्थरबाजी के लिए नरेंद्र मोदी और आरएसएस कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा है कि मुझ पर हमले के लिए प्रोटेस्ट करने की कोई जरूरत नहीं है बल्कि आप लोगों को इसके बजाय बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद करनी चाहिए।

कल राहुल गांधी राजस्थान बाढ़ प्रभावित लोगों का जायजा लेने के बाद गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ प्रभावित लोगों से मिलने पहुंचे थे, जिस दौरान भीड़ में से कुछ आक्रोशित लोगों ने उनकी गाड़ी में पत्थर बरसाए थे। इसी मामले को लेकर आज देश के विभिन्न राज्यों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं विरोध प्रदर्शन कर रहें हैं।

राहुल गांधी की कार पर हुए पथराव को लेकर गुजरात मुख्यमंत्री विजय रुपानी का बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच के लिए अतिरिक्त डीजी रैंक के अधिकारी को नियुक्त किया गया है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।