नोटबंदी के बीच आया भाजपा का विवादित पोस्‍टर, मोदी को बताया देश का बादशाह

15
SHARE
नोटबंदी की सर्जिकल स्‍ट्राइक के बीच भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को एक विवादित पोस्‍टर जारी कि‍या है। इसमें पीएम मोदी को देश का बादशाह बताया गया है। भाजपा वर्कर्स का कहना है कि‍ पहले की सरकारें और उनके नेता भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त रहे हैं। कालेधन की राजनीति करने वाले काले नेताओं के खि‍लाफ यह पोस्‍टर लोगों के सामने लाया गया है। पोस्‍टर में क्‍या है…
– पोस्‍टर में मोदी के हाथों में जो जंजीर है। उसमें मुलायम सिंह यादव, मायावती और राहुल गांधी जकड़े हुए हैं। तीनों नेताओं को भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त बताया गया है।
– इसमें स्‍लोगन दिया गया है कि ‘न रहेगा कालाधन, न रहेंगे काले नेता’।
– साथ ही लि‍खा है कालेधन की राजनीति करने वाले भ्रष्‍ट सरकारों द्वारा कमाए गए ‘कालेधन पर मोदी जी का मास्‍टर स्‍ट्रोक’।
क्‍या कहते हैं कांग्रेस नेता
– इस संबंध में कांग्रेस के जिला महासचिव अनवर हुसैन ने कहा कि किसी भी नेता पर व्‍यक्तिगत टिप्‍पणी करना ठीक नहीं है।
– जो लोग ऐसा कर रहे हैं वह ओछी मानसिकता का परिचय दे रहे हैं। इसकी हरकत लगातार जारी है। राजनेताओं को अपमानित कि‍या जा रहा है।
– लोकतंत्र में किस तरह से विरोध होता है इनको यह नहीं पता। किसी को व्‍यक्तिगत तरीके से अपमानित करना लोकतंत्र नहीं है। यदि वह बाज नहीं आए तो जनता इनका स्‍वागत जूते से करेगी।
क्‍या कहते हैं सपा युवजन सभा के नेता
– इस संबंध में सपा युवजन सभा के निवर्तमान प्रदेश सचिव प्रमोद यादव का कहना है कि भाजपा ने अपने लोगों का रुपया पहले ही सफेद कर लिया है।
– भाजपा पूरी तरह से पागल हो गई है। मोदी जी से ज्‍यादा भ्रष्‍टाचारी नेता देश में कोई नहीं है।
– यदि भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के कार्यकर्ता बाज नहीं आए तो 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा के कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर जूते से मारेगी।
– उन्‍होंने कहा कि‍ भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा ने जिस तरह से मुलायम सिंह यादव, मायावती और राहुल गांधी को भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त बताया है उससे राजनीतिक गलियारे में विवाद होना तय है।