हनीट्रैप में फंसे बीजेपी सांसद ने कहा झूठे आरोप, कानून पर पूरा विश्वास

9
SHARE

गुजरात के बीजेपी सांसद केसी पटेल ने अपने ऊपर लगाए आरोपों पर कहा उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए हैं। मुझे कानून पर पूरा विश्वास है, मैं जांच में पूरा सहयोग करूंगा। दरअसल, केसी पटेल के हनीट्रैप से जुड़े होने के बाद दिल्ली में एक गैंग का पर्दाफाश हुआ। बताया जा रहा है कि ये गैंग सांसदों और बड़े लोगों को अपने जाल में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल किया करते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गैंग की सरगना एक हाई प्रोफाइल महिला है जो पूरे प्लान के तहत नेता और बाकी लोगों को फंसाती थी।

हनीट्रैप में फंसे केसी पटेल का आरोप है कि महिला ने उन्हें बेहोश करके उनकी आपत्तिजनक हालत में तस्वीरें ले लीं और उन्हें ब्लैकमेल करके 5 करोड़ रुपये की मांग कर डाली। दिल्ली ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

सांसद ने बताया कि महिला मदद के लिए उनके लिंक में आई थी, लेकिन एक दिन वह उन्हें अपने घर ले गई। इसके बाद उन्होंने वहां चाय पी और बेहोश हो गए। बाद में महिला ने उन्हें रेप और उनकी अश्लील तस्वीरों के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

पुलिस आधिकारिक सूत्रों ने जांच में बताया कि महिला पूरी साजिश के तहत हाई प्रोफाइल लोगों को अपने जाल में फंसाया करती है। पहले वह उनसे मजबूर होकर मदद की गुहार लगाती है और फिर मौका पाकर अपनी काली करतूत को अंजाम दे डालती है।