बीजेपी विधायक बोले-मंत्रालय दे दो, भारत को असुरक्षित कहने वालों को बम से उड़ा दूंगा!

46
SHARE

मुजफ्फरनगर- बीजेपी के बड़बोले विधायक पार्टी की परेशानियां बढ़ाते ही जा रहे हैं। पहले हनुमानजी की जाति को लेकर काफी बयान आए और अब खतौली से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने कहा है कि जो लोग कहते हैं कि वो भारत में सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं ऐसे लोगों को बम से उड़ा देंगे।

देश में नसीरुद्दीन शाह के असुरक्षित वाले बयान को लेकर खतौली विधायक विक्रम सैनी ने बिना उनका नाम लिए अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि ऐसे लोग जो देशद्रोही है और कहते हैं कि देश में हमें खतरा है, हम यहां सुरक्षित नहीं है, इनका भी कोई न कोई इंतजाम होना चाहिए, ऐसे लोगों के लिए सख्त से सख्त कानून बने, उसको सजा का प्रावधान हो। उन्होंने कहा कि यह देशद्रोह की श्रेणी में आना चाहिए।

हालांकि बम से उड़ा देने वाले उनके बयान पर विवाद बढ़ा तो उन्होंने इसे थोड़ा सुधारते हुए कहा कि यह उनकी आम भाषा है, उनकी गांव की भाषा है। हालांकि उन्होंने फिर कहा सरकार अगर मुझे मंत्रालय सौंप दिया जाए तो इन गद्दारों को बम से उड़ा दूंगा। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग क्यों रह रहे हैं यहां, ऐसे लोग देश छोड़ के चले जाए। देश भक्ति की भावना नहीं है, तो देश में रहना का क्या फायदा है, ऐसे लोग जहां खुद को सुरक्षित मानते हैं वहां चले जाए।


उनके बयान पर पत्रकारों ने सवाल किया क्या आप मानव बम बनवाएंगे, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मानव बम नहीं, सेना के पास ऐसे बहुत से बम हैं, लेकिन मुझे मौका तो दें। उन्होंने यह भी साफ किया कि यह उनकी व्यक्तिगत भावनाएं हैं, इनका पार्टी की विचारधारा से कोई लेना देना नहीं है।