कुशवाहा को मना लेंगे, बीजेपी के बड़े नेता का बयान, एनडीए नहीं टूटेगा!

24
SHARE

बिहार में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी को 30 नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया है कि वह सीट बंटवारे पर फैसला कर ले। माना जा रहा है कि इसके बाद कुशवाहा बड़ा कदम उठा सकते हैं, लेकिन बीजेपी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने भागलपुर में कहा कि उपेंद्र कुशवाहा की गलतफहमी दूर करने की कोशिश करेंगे, किसी सहयोगी को खोना नहीं चाहते।
उपेंद्र कुशवाहा को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कई बार वक्त मांगने पर भी समय नहीं दिया, लेकिन शाहनवाज हुसैन ने इस पर सफाई दी है कि अभी देश के कई राज्यों में चुनाव हो रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। वे प्रतिदिन पांच सभाएं और रोड शो कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के बाद रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से होगी।
भागलपुर में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुलाकात होने से उनकी गलतफहमी को दूर करने का प्रयास किया जाएगा, हम अपने किसी सहयोगी को खोना नहीं चाहते। हालांकि शाहनवाज की इन बातों से साफ है कि उपेंद्र कुशवाहा को मुलाकात का वक्त 5 दिसंबर के बाद ही मिल पाएगा क्योंकि राजस्थान और तेलंगाना में चुनाव प्रचार का कार्य 5 दिसंबर को ही खत्म होगा।

अब देखना होगा कि उपेंद्र कुशवाहा तब तक इंतजार करते हैं या फिर उससे पहले ही कोई फैसला ले लेते हैं। वैसे यहां पर यह भी महत्वपूर्ण होगा कि उपेंद्र कुशवाहा तक शाहनवाज का यह संदेश आधिकारिक तौर पर भी पहुंचाया जाता है या नहीं।

यह भी पढ़ें- कुशवाहा अलग हुए तो बीजेपी-जेडीयू को कितना नुकसान पहुंचाएंगे?