श्रद्धांजलि सभा में हंसी और व्यंग करते दिखे BJP नेता, अखिलेश ने कहा- निर्लज्ज संवेदनहीनता का खिलखिलाता चेहरा

65
SHARE

मेरठ जिले में कई संगठनों ने कांसगज में सांप्रदायिक बवाल में मारे गए युवक चंदन गुप्ता के लिए रविवार को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। भाजपाइयों ने छीपी टैंक, जबकि विश्व हिन्दू परिषद ने बच्चा पार्क पर श्रद्धांजलि सभा करते हुए मृतकों की याद में दीप जलाए। वहीं, श्रद्धांजलि सभा की एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस फोटो पर ट्वीट करते हुए टिप्पणी दी है।

छीपी टैंक पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बड़ी संख्या में भाजपाई पहुंचे। वायरल फोटो में भाजपाइयों के चेहरे पर कासगंज प्रकरण की गंभीरता को लेकर कोई तनाव नहीं दिखाई दे रहा था। भाजपाई हंसते हुए दीप जला रहे थे। इस दौरान दो मिनट का मौन रखने में भी उन्हें कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। दीप जलाते समय भी हंसी और व्यंग करते दिखे। कैंट विधायक सत्यप्रकाश, संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष नवीन गुप्ता, बिजेंद्र अग्रवाल, अरुण वशिष्ठ, नीरज त्यागी व कई अन्य इस सभा में शामिल हुए थे।

अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि- ‘ये है इनकी निर्लज्ज संवेदनहीनता का खिलखिलाता चेहरा। किसी के इतने दुखद क्षणों में ऐसा व्यवहार अति निंदनीय है।”