मेरठ में बीजेपी पार्षद ने की दरोगा की जमकर पिटाई, गिरफ्तार

55
SHARE

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बीजेपी पार्षद मुनीष कुमार का यूपी पुलिस के एक दरोगा की पिटाई का विडियो सामने आया है। यह विडियो मेरठ के कंकड़खेड़ा इलाके का है। बताया जा रहा है होटल में वह दरोगा एक महिला वकील के साथ खाना खाने पहुंचे थे और इसी दौरान होटल के मालिकों से उनका कुछ विवाद हुआ था।

मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र की मोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी के प्रभारी सुखपाल एक महिला वकील के साथ मेरठ के कंकड़खेड़ा इलाके के इस रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे। यह होटल मेरठ के वार्ड नंबर 40 से बीजेपी पार्षद मुनीष कुमार का है। विवाद के बाद होटल स्टाफ ने मुनीष कुमार को मौके पर बुला लिया। वहां पहुंचे पार्षद मुनीष कुमार ने पहले दरोगा से बहस शुरू की और फिर एक के बाद एक दरोगा को कई थप्पड़ जड़ दिए।

बीजेपी नेता का आरोप है कि महिला और दरोगा नशे की हालत में थे और खाना परोसने में हुई देरी पर उन्होंने होटल स्टाफ पर पिस्तौल तान दी थी और इसे लेकर ही विवाद की स्थिति बनी। वहीं शिकायत करने वाली महिला वकील का कहना है कि वह दरोगा से किसी मुकदमे के सिलसिले में बात करने के लिए होटल में गई थी और खाने का वक्त होने के वजह से भोजन का ऑर्डर दिया था। महिला वकील का कहना है कि बीजेपी नेता द्वारा शराब पीने के आरोप गलत हैं और होटल में ऐसी कोई भी चीज नहीं की गई थी।


विवाद के बीच जब दरोगा के साथ आई महिला वकील ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो उससे भी मारपीट की, हालांकि वीडियो में महिला भी तोड़फोड़ करते दिखाई दी है। वीडियो में दोनों पक्षों की तरफ से काफी गाली-गलौच भी है। इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस स्टेशन में महिला वकील ने एसपी सिटी मेरठ की मौजूदगी में आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज कराया गया।

पुलिस ने आरोपी पार्षद को अरेस्टग कर अदालत में पेश किया है। पुलिस जब मुनीष कुमार को थाने से कोर्ट ले जा रही थी तो इस दौरान बीजेपी समर्थकों ने काफी हंगामा भी किया। पुलिस ने इन लोगों को आरोपी पार्षद का वीडियो दिखाया इसके बाद यह लोग शांत हुए और पार्षद को अदालत ले जाया गया। इस बीच आरोपी दरोगा सुखपाल को भी लाइन हाजिर कर दिया गया है।