भदोही में कार ने साइकिल सवार किशोर को कुचला, दो घायल

42
SHARE

भदोही जिले के ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के सिंहपुर गांव में मंगलवार दोपहर तीन बजे गोपीगंज-ज्ञानपुर मार्ग पर इलाहबाद से आ रही एक कार ने सड़क पार कर रहे साइकिल सवार किशोर को कुचल दिया और दो लोगों को घायल कर दिया. इस हादसे में जहां किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं हादसे के बाद अनियंत्रित कार ने सड़क के किनारे खड़े एक बाइक सवार युवक को धक्का मार जख्मी कर दिया. बाद में अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर गड्ढे में पलट गई. कार में सवार व्यक्ति घायल हो गया, जबकि चालक बच गया.

घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार, सीओ रामकरन और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल बाइक और कार सवार को एम्बुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घटना के बाद पुलिस ने इलाहाबाद निवासी कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस के अनुसार, इलाहाबाद के नैनी निवासी अशोक मिश्र (42) अपनी निजी कार से ज्ञानपुर की तरफ आ रहे थे. कार उनका चालक अनुज पाल (35) चला रहा था. गोपीगंज से कार ज्ञानपुर की तरफ आ रही थी. जिस समय कार सिंहपुर गांव से गुजर रही थी, उसी दौरान इसी गांव का एक किशोर अल्फाज (14) पुत्र अब्दुल खान साइकिल से सड़क पार कर रहा था. उसी दौरान वह कार की जद में आ गया.

किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, अनियंत्रित कार ने सड़क के किनारे बाइक लेकर खड़े अशोक गुप्त (45) को टक्कर मार दी. वह सुरियावा थाने के कपूरीपुर गांव का निवासी है. अशोक पत्नी के साथ विन्ध्याचल दर्शन कर घर लौट रहे थे. अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी ने मौके पर पहुंच कर घायलों को महाराजा चेत सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.