बारात लेकर पहुंचे भुवनेश्वर, जहीर खान ने की कोर्ट मैरिज

117
SHARE

आज टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार शादी के बंधन में बंध जाएंगे। भुवनेश्वर कुमार बचपन की दोस्त नूपुर को अपनी जीवनसंगिनी बनाने के लिए घोड़ी पर चढ़कर बारात लेकर पहुंचे। उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले भुवनेश्वर की हल्दी रस्म हो चुकी है। पेशे से इंजिनियर नुपुर और भुवी की शादी को लेकर मेरठ में खास तैयारियां की गई हैं।

घुड़चढ़ी के बाद बारात मेरठ में बाइपास स्थित होटल ब्राउरा पहुंची। चढ़त के दौरान परिजनों और दोस्तों ने ढोल नगाड़ों पर जमकर डांस किया। भुवनेश्वर की शादी की रस्म मंगलवार से ही शुरू हो गई थी। मंगलवार शाम को लगन की रस्म हुई जिसमें रिश्तेदारों के साथ भुवनेश्वर के बहन रेखा और मम्मी-पापा और दोस्तों ने जमकर धमाल मचाया था। लगन की रस्म के बाद लेडीज संगीत में दिल्ली की सिंगर कनिका गौड़ ने परफॉर्मेंस दी। उनके साथ भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह और मां इंद्रेश ने भी डांस किया।

भुवनेश्वर की हल्दी रस्म बुधवार को होटल ब्रॉडवे में पूरी हुई। इस दौरान भुवनेश्वर कुछ शरमाते हुए नजर आए। गुरुवार को सुबह करीब 11 बजे भुवनेश्वर बारात लेकर बाईपास पर होटल ब्राउरा पहुंचे। उनके साथ दोस्त रिश्तेदार, मेरठ, बागपत और बुलंदशहर के परिवार से जुड़े लोग भी थे। हालांकि बाहरी लोगों और मीडिया को उस दौरा दूर रखा गया लेकिन परिवार के लोगों ने अपने आपास से धुड़चढ़ी शुरू की और होटल पर चढ़त का आयोजन किया गया।

दोपहर में ही होटल में चुनिंदा लोगों के बीच शादी की रस्म पूरी होगी जिसके बाद भुवनेश्वर और नुपुर हमेशा के लिए एक दूसरे हो जाएंगे। शाम के वक्त इसी होटल में भुवनेश्वर की तरफ से रिशेप्सन दिया जाएगा जिसमें शहर के प्रमुख लोगों को न्यौता दिया गया है। भुवनेश्वर के पिता किरनपाल का कहना है कि 26 नवंबर को भुवनेश्वर के पैतृक गांव बुलंदशहर के लुहारली गांव में दूसरा रिशेप्सन होगा। पांच दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में एक बार फिर रिशेप्सन होगा जिसमें भारत और श्रीलंका की टीमें समेत राजनीति, क्रिकेट और फिल्म जगत की नामचीन हस्तियां हिस्सा लेंगी।

 

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सागरिका घाटगे विवाह बंधन में बंध गए. जहीर और सागरिका की कोर्ट मैरिज गुरुवार को हुई. सागरिका ने ऑरेंज कलर की साड़ी और मरून कलर की एम्‍ब्रायडरी वाला ब्‍लाउज पहन रखा था. दूसरी ओर, जहीर खान कुर्ते-पजामे में बेहद आकर्षक लग रहे थे. नवदंपति 27 नवंबर को मुंबई के ताज महल पैलेस में रिसेप्‍शन देंगे जिसमें क्रिकेट जगत और बॉलीवुड से जुड़ी कई मशहूर हस्तियों के मौजूद रहने की संभावना है.

जहीर और सागरिका के निकाह का फोटो उनकी फ्रेंड अंजना शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है.