भीम सेना चीफ 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

25
SHARE

सहारनपुर में हिंसा भड़काने के आरोप में गिरफ्तार भीम सेना के चीफ चंद्रशेखर को 14 दिनों की न्ययायिक हिरासत में भेज दिया गया है. चंद्रशेखर को हिमाचल के डलहौजी से गिरफ्तार करने के बाद, अदालत में पेश किया गया था. इस बीच गिरफ्तारी के बाद प्रशासन ने स्थिति पर नजर रखी हुई है और सुरक्षा इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं.

गौरतलब है कि हिंसा के बाद ही भीम सेना की भूमिका सामने आई थी. इसके बाद चंद्रशेखर का नाम आने पर उस पर मुकदमा दर्ज किया गया था. मुकदमा होने के बाद ही चंद्रशेखर फरार चल रहा था. लेकिन, गुरुवार को उसकी प्रेमिका की मुखबिरी पर उसे गिरफ्तार किया गया. फरारी के दौरान चंद्रशेखर अलग-अलग स्थानों पर रहा. इसके साथ ही लोगों से बात करने के लिए वह अलग-अलग सिम कार्ड का इस्तेमाल भी करता रहा.

चन्द्रशेखर को लेकर सहारनपुर पहुंची एसटीएफ और स्वॉट टीम ने चन्द्रशेखर को मीडिया की नजरों से बचाते हुए ACJM के सामने रात को ही पेश कर दिया. उसको 14 दिन की न्याययिक हिरासत में सहारनपुर जेल भेज दिया है. एसएसपी बबलू कुमार ने चन्द्रशेखर की गिरफ्तारी की जानकारी मीडिया को दी. वहीं ये भी बताया जा रहा है कि पुलिस ने चन्द्रशेखर की प्रेमिका की निशानदेही पर उसको अरेस्ट किया है.