भावुक होकर कुमार विश्वास ने कहा आज रात वो अपना फैसला ले लेंगे

13
SHARE

आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक कुमार विश्वास ने आज खुद ही कुमार विश्वास मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा कि अमानतुल्लाह तो मुखौटा हैं उनके पीछे से कोई और बोल रहा है।‌ इस दौरान वो लगभग रो पड़े और अपने आप को संभालते हुए उन्होंने कहा कि वो अपने वीडियो के लिए माफी नहीं मांगेंगे और आज रात वो अपना फैसला ले लेंगे।

उन्‍होंने कहा कि मसला देश, सेना का होगा तो बोलूंगा। मैं अपने ‘वी दे नेशन’ वीडियो के लिए किसी से काफी नहीं मांगूगा। वहीं मीडिया में चल रही सीएम बदलने की खबरों पर भी वो बोले कि ना ही मुझे सीएम बनना है, न डिप्टी सीएम, न कोई मंत्री। मैं ये बनने के लिए नहीं आया हूं।

एमसीडी चुनाव में हार के बाद आम आदमी पार्टी में कलह जारी है. ओखला से पार्टी के विधायक अमानतुल्‍लाह खान ने पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी ने  सोमवार को इस्‍तीफा दे दिया था.अमानतुल्‍लाह ने पार्टी नेता कुमार विश्‍वास पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद पार्टी की पीएसी की बैठक बुलाई गई थी.

विधायक अमानतुल्लाह खान ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने अपनी मर्ज़ी से PAC के पद से इस्तीफ़ा दिया है. मुझे लगता था कि मेरे लिए बंधन है, लेकिन मैं आज भी अपनी उस बात पर कायम हूं कि कुमार विश्वास RSS और बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं और बकायदा वो प्लांटेड हैं.