एनसीआर में बदमाश गिरफ्तार, लूट की सौ वारदात में शामिल

43
SHARE

थाना ईकोटेक पुलिस ने बीती रात गश्त के दौरान एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से करीब 30 हजार रूपए की नगदी व लूट का अन्य सामान बरामद किया है. बदमाश ने एनसीआर में सौ से ज्यादा लूट की वारदातें अंजाम देने की बात स्वीकार की है.

एसपी ग्रामीण सुनीति सिंह ने बताया कि बीती रात को गश्त पर निकले थाना ईकोटेक-3 के थाना प्रभारी बलवान सिंह ने एक सूचना के आधार पर दो बदमाशों का पीछा किया. ये बदमाश लूट को अंजाम देकर भाग रहे थे. पुलिस को देखकर भाग रहे बदमाशों की मोटरसाइकिल गिर गयी और संतोष नामक बदमाश पकड़ में आ गया. उसका साथी विक्की मौके से भाग गया.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के पास से नोएडा के विभिन्न थाना क्षेत्रों में की गयी लूटपाट से हासिल रकम में से 30 हजार रुपए की नगदी, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, मोबाइल फोन, पर्स व देशी तमंचा बरामद हुआ है.

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे चलते हुए वाहन चालकों को ओवरटेक करके उन्हें रोक लेते हैं और लूटपाट करते हैं. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने एनसीआर में सौ से अधिक बार लूटपाट करने की बात स्वीकार की है.