बधाई हो और नमस्ते इंग्लैंड फिल्मों का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

22
SHARE

दशहरा की छुट्टी का फायदा लेने के लिए इस हफ्ते दो फिल्में बधाई हो और नमस्ते इंग्लैंड एक दिन पहले यानी गुरुवार को ही रिलीज हो गई। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म बधाई हो और अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा स्टारर नमस्ते इंग्लैंड फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही थी लेकिन बॉक्सऑफिस पर फिल्म बधाई हो ने बड़े अंतर के साथ अर्जुन-परिणीति की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है।
आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा और नीना गुप्ता के लीड रोल वाली कॉमेडी फिल्म बधाई हो दर्शकों को खूब पसंद आई है और इस फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्सऑफिस पर 7.29 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म को त्योहारी मौसम का भरपूर फायदा मिला है। आज शुक्रवार को भी दशहरा के छुट्टी और फिर पहले वीकेंड को मिला कर इस फिल्म के अच्छा कलेक्शन कर लेने की संभावना है।

फिल्म बधाई हो की कहानी लीक से हट कर है जिसमें आयुष्मान खुराना की शादी की बातें हो रही हैं, उनकी लव स्टोरी चल रही होती है कि अचानक उनकी मां के प्रेगनेंट होने की खबर सुनामी की तरह आती है और सबकी जिंदगी में जबरदस्त तूफान खड़ा हो जाता है। लेकिन यह सब बोझिल नहीं होता बल्कि इसमें कॉमेडी का ताना-बाना ऐसा बुना गया है कि फिल्म दर्शकों को हंसाती ही रहती है।
बात करें फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की की इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से काफी सख्त रिएक्शन्स मिले हैं और बॉक्सऑफिस पर भी इसका असर दिखाई दिया है। यह फिल्म अपने पहले दिन डेढ़ करोड़ के करीब ही कलेक्शन कर पाई है। पहले वीकेंड में इस फिल्म का कलेक्शन बढ़ेगा लेकिन देखना होगा कि वीकेंड में यह कैसा प्रदर्शन कर पाती है।