फिल्म बधाई हो बनी सुपरहिट, पहले वीकेंड में किया शानदार कलेक्शन

32
SHARE

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता स्टारर फिल्म बधाई हो अपने पहले वीकेंड में ही सुपरहिट हो गई है। गुरुवार को रिलीज होने से इस फिल्म को लंबा वीकेंड मिला जिसका इसने पूरा फायदा उठाया। गुरुवार से लेकर रविवार तक हर दिन इसका कलेक्शन बढ़ता ही गया।
फिल्म बधाई हो ने रविवार को 13.50 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले के तीन दिनों में इस फिल्म ने 31.46 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। इस तरह से इस फिल्म ने अपने फर्स्ट वीकेंड में टोटल 45.06 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इतने कलेक्शन के साथ यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में ही सुपरहिट हो गई है।

बॉक्सऑफिस पर आज इस फिल्म का पांचवां दिन है और आज से यह फिल्म कामकाजी दिनों में प्रवेश कर रही है। जाहिर है इस दौरान हर फिल्म की तरह से ही इस फिल्म के कलेक्शन में भी गिरावट आएगी ही लेकिन यह कितना होगी यह देखने वाली बात होगी। वैसे इस बात की पूरी संभावना है कि यह फिल्म वीकडेज में भी रोज 5 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन आसानी से कर लेगी।
दूसरे वीकेंड में इस फिल्म का कलेक्शन एक बार फिर से बढ़ेगा और उम्मीद तो यही है कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। अमित शर्मा के निर्देश में बनी फिल्म बधाई हो दर्शकों को खूब हंसाने और फुल एंटरटेन करने में कामयाब हो रही है और इसकी अलग हट कर कहानी उन्हें सिनेमाहॉल में बांधी रखती है। यही इस फिल्म की कामयाबी है। फ्रेंड्स

इस फिल्म को आपने देख लिया है तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं कि आपको यह कैसी लगी, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।