बाबू सिंह कुशवाहा बोले वोट की ताकत समझना और सही इस्तेमाल जरूरी

75
SHARE

जन अधिकार पार्टी के संस्थापक और यूपी के पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने रविवार 10 मार्च को वाराणसी में विशाल संकल्प रैली करके अपनी ताकत दिखाई। बाबू सिंह कुशवाहा की इस रैली में अच्छी-खासी भीड़ दिखाई दी। वाराणसी के कटिंग मेमोरियल स्कूल में हुई रैली में बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा की वोट की ताकत को समझिए और वोट का सही इस्तेमाल करिए।

बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कुछ लोग कहते हैं कि जन अधिकार पार्टी छोटी है लेकिन लोगों को समझना चाहिए कि कोई भी पार्टी छोटी बड़ी नहीं होती आपने जिसे वोट देते हैं, वही पार्टी बड़ी हो जाती है। बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी 50 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने लोगों से सावधान रहने की अपील की और कहा कि आगामी चुनाव में राजनीतिक दल आपसी भाईचारे को तोड़ने की कोशिश कर सकते हैं।

बाबू सिंह कुशवाहा ने भाजपा के साथ ही कांग्रेस और सपा-बसपा गठबंधन पर भी हमला बोला। उनका कहना था कि आजादी के 72 वर्ष बाद भी बड़ी आबादी वंचित है, उन्हें संविधान के अनुसार किसी भी क्षेत्र में समान अधिकार नहीं दिया गया, और कुछ लोग संविधान बदलने में लगे हुए हैं। उन्होंने अपील की कि लोकतंत्र विरोधी ताकतों को हटाने के लिए समाज को एकजुट होकर जन अधिकार पार्टी का साथ देना होगा।

बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि सेना पर सियासत नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा करने वालों को राजनीति से अलग रखा जाना चाहिए। सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह गठबंधन टिकाऊ नहीं है।