‘हिंदू’ लड़की से शादी करने पर आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी को मिली जान से मारने की धमकी

241
SHARE

समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी और आयशा टाकिया की शादी को कई साल हो गए हैं. और ये एक बच्‍चे के माता-पिता भी बन चुके हैं, और अब फरहान आजमी को एक हिंदू लड़की से शादी करने के लिए धमकी मिली है.

आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है और यह बात उन्‍होंने खुद लोगों को बताई है. फोन पर मिली इस धमकी में फरहान से कहा गया है कि उन्होंने एक हिंदू लड़की से शादी की है इसलिए उन्हें जान से मार दिया जाएगा. फरहान आजमी ने मुंबई पुलिस को इसकी लिखित शिकायत दी है जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

फरहान ने अपनी शिकायत में लिखा, ‘फोन करने वाले ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि तुमने एक हिंदू लड़की से शादी की है इसलिए तुम्हें अंजाम भुगतना पड़ेगा.’ फरहान आजमी ने अपनी शिकायत में लिखवाया है कि उन्‍हें यह धमकी हिंदू कट्टरपंथी समूह से जुड़े लोगों ने दी है.

फरहान आजमी और आयशा टाकिया की शादी साल 2009 में हुई थी. आयशा और फरहान का 3 साल का एक बेटा भी है. फरहान आजमी ने इस पूरे मामले की जांच करवाने की बात कही है. उन्होंने पुलिस को धमकी भरे इस फोन का कॉल रिकॉर्ड सौंपा है. पुलिस ने फोन रिकॉर्ड के सहारे से मामले की जांच शुरू कर दी है. फरहान ने अपने सोशल मीडिया पर इस एफआईआर की कॉपी भी साझा की है.