श्रीनगर में मस्जिद के बाहर पुलिसकर्मियों पर हमला, एक शहीद और एक घायल

49
SHARE

श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस कर्मियों पर हमला बोल लिया है। श्रीनगर के हैदरपुरा में मस्जिद के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों पर फायरिंग की है। इस आतंकी हमले में जवान सज्जाद शहीद हो गया हैं और एक जवान घायल हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के आतंकियों ने नमाज के खत्म होने के ठीक बाद मस्जिद पर धावा बोला है।

गुरुवार को कश्मीर घाटी में सीरियल हमले हुए, जिसमें दो बार सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की गई। इसके बाद तीसरा हमला कुलगाम में एक स्थानीय युवती पर हुआ। इस हमले के विषय में अब तक मिली सूचना के अनुसार युवती के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। वहीं इससे पहले शाम करीब 5 बजे दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों द्वारा जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान की हत्या के बाद रात साढे नौ बजे के आसपास श्रीनगर मे दूसरा हमला किया गया है।

श्रीनगर के हैदरपोरा चौक के पास अज्ञात आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों पर फायरिंग की गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों द्वारा की गई फायरिंग में दो जवान घायल हुए थे। इन जवानों को सेना के 92 बेस अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जिनमे सज्जाद नाम के एक जवान को अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया। इसके अलावा एक अन्य जवान का इलाज जारी है जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।