एटा में मां ने प्रेमी संग मिलकर दो बेटियों का कराया सामूहिक दुष्कर्म, 20 लाख में बेचा

218
SHARE

एटा में एक मां ने अपनी दो बेटियों का 20 लाख रुपए में उनका सौदा कर दिया। मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर यह खेल खेला। इस मामले में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

एटा के मारहरा क्षेत्र की एक महिला ने अपनी दो बेटियों को 20 लाख मे बेच दिया। इसके बाद अपने प्रेमी के साथ मिलकर दोनों बेटियों का गैंगरेप करा दिया। यह सनसनीखेज आरोप बड़ी बेटी ने मां पर लगाते हुए दिल्ली, बुलंदशहर, एटा निवासी 6 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

लंबे समय से मां तथा उसके प्रेमी का जुल्म सह रही बड़ी बेटी ने मां के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। घटना 22 दिसंबर 2016 की है। मां ने अपनी दो बेटियों का सौदा दिल्ली में अपने प्रेमी के साथ कर दिया। इसके बाद महिला ने इतना ही नही प्रेमी और साथियों से दुष्कर्म भी कराया।

बताया गया है कि आरोप लगाने वाली बेटी की छोटी बहन बुलंदशहर के जेवर में बंधक है। सामूहिक दुष्कर्म की घटना के आठ माह बाद बड़ी बेटी पिता के साथ पुलिस के सामने आई है। दुष्कर्म की घटना दिल्ली में ही हुई और सौदा भी वहीं हुआ।

एएसपी संजय कुमार ने बताया कि जांच-पड़ताल की जा रही है। लड़की की बरामदगी के लिए पुलिस की टीम जेवर भेजी गई है। घटनाक्रम दिल्ली का है, लेकिन एफआइआर दर्ज होने के कारण विवेचना मारहरा पुलिस करेगी। बंधक बनाई गई महिला की छोटी लड़की को मुक्त कराने के लिए बुलंदशहर के जेवर में पुलिस की एक टीम भेजी गई है।

पीडि़ता ने छह लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म और बंधक बनाये जाने का आरोप लगाया है। अरोपियों में दिल्ली निवासी वसीम रजा, बड़ा बाजार मारहरा निवासी दीपक वर्मा, लोकेश निवासी नागलोई दिल्ली, रामेश्वर निवासी दिल्ली, ज्ञानेन्द्र निवासी जेवर बुलंदशहर शामिल है। इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। दुष्कर्म की घटना में दिल्ली के नागलोई का वसीम रजा, लोकेश, रामेश्वर, गिरीशचंद्र व बुलंदशहर जिले के जेवर निवासी ज्ञानेंद्र बहादुर शर्मा शामिल रहे।