असम के तिनसुकिया में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 3 जवान शहीद

10
SHARE

असम के तिनसुकिया में संदिग्ध आतंकियों के साथ सेना की मुठभेड़ सेना के 3 जवान शहीद हो गए। आतंकियों सेना की गाड़ी को ब्लास्ट से उड़ा दिया। असम के डीजीपी मुकेश सहाय ने बताया कि एक घायल जवान को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और आतंकियों से मुठभेड़ जारी है। हमले में 4 जवानों के घायल होने की खबर है।

तिनसुकिया के डिगबोई इलाके मेें जवानों और संदिग्ध आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक संदिग्ध उल्फा ने सेना की एक गाड़ी विस्फोट से उड़ा दिया। असम के सीएम सर्वानंद सोनवाल ने इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा, ” आतंकियों को कड़ा सबक सिखाया जाएगा, हमने अधिकारियों को तिनसुकिया जाने के निर्देश दे दिए हैं।”

असम में सेना के काफिले पर आतंकी हमले के बाद होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह ने सीएम सर्वानंद सोनवाल से बात की।
राजनाथ ने कहा,” होम मिनस्ट्री पूरे हालात पर लगातार नजर बनाए हुए है। जवानों के शहीद होने की खबर सुनकर गहरा दुख पहुंचा है, घायल जवानों के जल्द ठीक होने की मैं प्रार्थना करता हूं।”असम के तिनसुकिया में संदिग्ध आतंकियों के साथ सेना की मुठभेड़ जारी है। टेररिस्ट ने सेना की गाड़ी को ब्लास्ट से उड़ा दिया। इस मुठभेड़ में सेना के 3 जवान शहीद हो गए। असम के डीजीपी मुकेश सहाय ने बताया कि एक घायल जवान को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और आतंकियों से मुठभेड़ जारी है। हमले में 4 जवानों के घायल होने की खबर है|

असम के सीएम सर्वानंद सोनवाल ने इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा, ” आतंकियों को कड़ा सबक सिखाया जाएगा, हमने अधिकारियों को तिनसुकिया जाने के निर्देश दे दिए हैं।”