केजरीवाल ने पूछा- मोदीजी का पर्सनल करप्शन कब बताएंगे?

7
SHARE
 अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को ट्वीट कर पूछा – राहुल जी, मोदीजी के पर्सनल करप्शन के बारे में कब बताएंगे? केजरीवाल ने राहुल के ट्वीट को रिट्वीट किया। बता दें कि राहुल गांधी शुक्रवार को कांग्रेस डेलिगेशन के साथ मोदी से मिलने पहुंचे थे। उसके बाद से विपक्ष में फूट नजर आ रहा है।  राहुल और मोदी के बीच संसद परिसर में पीएम के ऑफिस में करीब 10 मिनट मुलाकात हुई थी।
राहुल ने कहा, ”हमने प्रधानमंत्री जी से कहा वे जल्दी से जल्दी किसानों को राहत दें और उनका कर्जा माफ करें। पीएम ने माना कि किसानों की समस्या गंभीर है। कर्ज माफ करने की बात पर उन्होंने कुछ नहीं कहा। सिर्फ सुना।”
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोदी के साथ राहुल की मीटिंग कराने की जिम्मेदारी से लेने से कांग्रेस नेता बच रहे हैं।
राहुल के करीबी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इस बात से इनकार किया कि उन्होंने मीटिंग के लिए टाइम लिया था। लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि राहुल पहले से फिक्स मीटिंग को टाल नहीं सकते थे।ऐसा कहा जा रहा है कि पार्टी के बड़े नेता नहीं चाहते थे कि राहुल ऐसी कोई मीटिंग करें।
सरकार के नोटबंदी के फैसले और संसद में इस पर ठीक से बहस नहीं हो पाने के मुद्दे पर शुक्रवार को कांग्रेस के साथ कुछ विपक्षी पार्टियों ने प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की थी।इस डेलिगेशन में बीएसपी, एनसीपी, एसपी और लेफ्ट शामिल नहीं थे।सीपीएम नेता सीताराम येचुरी ने कहा, ”हमने पहले ही कहा था कि प्रेसिडेंट क्या करेंगे। हमें जनता के पास जाना चाहिए।”मायावती ने कहा शुक्रवार को कहा था, “राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर जो आरोप लगाए हैं, वो बेहद गंभीर हैं। वो कहते हैं कि उन्हें सदन में बोलने नहीं दिया जा रहा।अगर सदन में बोलने नहीं दिया गया, तो बेहतर यही होगा कि वो प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाएं और आरोपों के सबूत भी दें।अगर राहुल ऐसा करते हैं तो हमें भी सरकार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए एक ठोस मुद्दा मिल जाएगा|”