अरविंद केजरीवाल की चोरी कार गाजियाबाद में मिली

23
SHARE

शनिवार को दिल्ली के चीफ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल की कार गाजियाबाद में मिल गई। यह कार दो पहले गुरुवार दोपहर सेक्रेटेरिएट के पास से चोरी हो गई थी। बता दें कि अरविंद केजरीवाल के पास ब्लू कलर की वैगन-आर (Wagon R) कार है। दूसरी बार सीएम बनने से पहले अरविंद ज्यादातर इसी गाड़ी का इस्तेमाल करते थे। हालांकि, फिलहाल वो सरकारी गाड़ी (इनोवा) का इस्तेमाल करते हैं।

अरविंद केजरीवाल की वैगन-आर आइकॉनिक है। अरविंद केजरीवाल इस कार का इस्तेमाल भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के दिनों से कर रहे हैं, जब वे एक्टिविस्ट हुआ करते थे। आम आदमी पार्टी ने कार चोरी की घटना के मामले में एलजी अनिल बैजल पर निशाना साधा था। पार्टी ने कहा था- लॉ एंड ऑर्डर कमजोर है। आप के चीफ स्पोक्सपर्सन सौरभ भारद्वाज ने था कहा- एलजी के ये जिम्मेदारी है कि वो देखें कि पुलिस अपना काम सही तरीके से कर रही है या नहीं। अखबार रेप और चोरी की खबरों से भरे रहते हैं। न्यूज एजेंसी के मुताबिक- अरविंद केजरीवाल को यह कार एक पार्टी सपोर्टर ने गिफ्ट की थी।

फिलहाल, इस कार का इस्तेमाल पार्टी की मीडिया कोऑर्डिनेटर वंदना सिंह कर रहीं थीं। कार पार्टी के नाम से ही रजिस्टर्ड थी। पुलिस के मुताबिक- ये कार सेक्रेटेरिएट के गेट नंबर तीन के बाहर से चोरी हुई। केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। डिप्टी पुलिस कमिश्नर मंदीप सिंह ने कहा- हमें DL9CG9769 नंबर की एक नीली वैगन-आर कार चोरी की शिकायत आप की तरफ से मिली है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी की तलाश कर रहे हैं।