फिर से चाचा शिवपाल सिंह यादव के साथ दिखीं अखिलेश यादव के छोटे भाई की पत्नी अपर्णा

50
SHARE

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के छोटे भाई की पत्नी अपर्णा यादव एक बार फिर से शिवपाल सिंह यादव खेमे में दिखाई दीं। लखनऊ में हुई एक दंगल प्रतियोगिता के उद्घाटन से लेकर पहलवानों की हौसलाअफजाही तक वह चाचा शिवपाल यादव के साथ दिखाई दीं।

लखनऊ के नीलमथा में यह दंगल प्रतियोगिता सोमवार को आयोजित की गई थी। खास बात यह है कि इसी दिन अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव लखनऊ में ही साथ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थीं और दूसरी तरफ मुलायम की छोटी बहू अपर्णा समाजवादी पार्टी से बगावत कर चुके शिवपाल सिंह यादव के साथ थीं।

बताते चलें कि 10 दिन पहले भी अपर्णा यादव ने शिवपाल सिंह यादव के साथ मंच शेयर किया था। इस दौरान वह शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा को मजबूत बनाने की बातें कर रही थीं। इस दौरान अपर्णा ने कहा था कि वह चाहती हैं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढ़े, माननीय चाचा जी हमारे चहेते नेता हैं, नेताजी के बाद मैंने इन्हीं को सबसे ज्यादा माना है।

इस दौरान अपर्णा यादव से यह भी पूछा गया कि आप किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी, समाजवादी पार्टी से या फिर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा से तो  इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि यह चाचा (शिवपाल) बताएंगे। साफ है कि शिवपाल यह तो नहीं ही कहेंगे कि अपर्णा अखिलेश की पार्टी से चुनाव लड़ें। इस दौरान अपर्णा ने साफ-साफ कहा था कि आप एक अच्छा नेता चुन कर लाएं, हम समाजवादी सेकुलर मोर्चा के लिए प्रचार करेंगे।