आजम खां यूपी में आतंकियों के सरगना: रामविलास वेदांती

25
SHARE

आज श्रीराम जन्मभूमि के कार्यकारी अध्यक्ष डा. रामविलास वेदांती ने कहा कि आजम खां यूपी में आतंकियों के सरगना हैं। जब सपा सरकार थी तो उन्होंने आतंकियों को आर्थिक मदद मुहैया कराई। सरकार को सीबीआइ जांच करानी चाहिए, इससे सच्चाई सामने आ जाएगी।

हुकुलगंज में उन्होंने कहा कि सेना पर पत्थर चलाने वालों को तत्काल गोली से उड़ा देना चाहिए। इसके लिए वे जल्द ही सरकार से कानून बनाने की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि आतंकियों का मनोबल सरकार की ढिलाई के चलते बढ़ा है। कश्मीर के सिपाही भी आतंकियों से मिले हुए हैं। इसके चलते हिंसा में कमी नहीं आ रही। उन्होंने मांग की कि वहां हिंदू सिपाहियों की तैनाती की जानी चाहिए और सेना पर पत्थर मारने वालों के लिए गोली मारने की छूट मिलनी चाहिए। इसके लिए सरकार से कानून बनाने की मांग की जाएगी। चीन के राजदूत से राहुल गांधी के मिलने के सवाल पर भी उन्होंने राहुल गांधी को चीन-पाक का मददगार बताया।

डा. वेदांती ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण दिसंबर 2018 से शुरू हो जाएगा। कारण कि 2018 में कई राज्यों में विस चुनाव के बाद राज्यसभा में सरकार बहुमत में आ जाएगी। फिर कानून बनाकर मंदिर बनाया जाएगा। मोदी-योगी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि दोनों की जोड़ी जरूर गुल खिलाएगी। उन्होंने कहा कि विवादित ढांचा उन्होंने गिराया था लेकिन सीबीआइ अब आडवाणी व जोशी को बेवजह फंसा रही है।