अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय के पिता की मौत के बाद लिखा भावुक संदेश

88
SHARE

महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश पोस्ट किया है. उनकी बहू और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का शनिवार शाम को निधन हो गया था. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, “मौत का एक ही अंत होता है… और शब्द इसे परिभाषित नहीं कर सकते हैं..!!” ऐश्वर्या के पिता लिम्फोमा से पीड़ित थे और उनका लंबे समय से मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज चल रहा था, कुछ हफ्तों पहले ही उन्हें अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट किया गया था. शनिवार रात को ही उनका अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली, आशुतोष गोवारीकर, सोनाली बेंद्री, कुणाल कपूर, सिकंदर खेर जैसी बॉलीवुड की हस्तियां शामिल हुई थीं. ऐश्वर्या के परिवार में अब वह, उनकी मां वृंदा राय और मर्चेंट नेवी में कार्यरत भाई आदित्य राय रह गए हैं.

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, “मौत एक ऐसी कॉल है जो आती ही है… और जाने वाले की यादें हमारे दिमाग में छोड़ जाती है.” उन्होंने आगे लिखा, “जिंदगी के अंतिम सत्य और आखिरी मंजिल का अपना दुख है, इसके रीति रिवाज, परंपराएं, दुख की घड़ी में सांत्वना देने के लिए आने वाले लोग… अंतिम संस्कार…क्या कहें, क्या करें…” अपने ब्लॉग के अंत में अमिताभ ने लिखा, “इन सबमें सबसे सुखी जाने वाला ही होता है… शायद इसलिए कि वह स्वर्ग की बाहों में शांति की अनुभूति कर सकता है.”

ऐश्वर्या के पिता को डॉक्टर ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया कि ऐश्वर्या के पिता का निधन लीलावती अस्पताल में शनिवार शाम चार बजे हुआ. जब राय अस्पताल में थे तब अमिताभ अपने परिवार के साथ उनसे मिलने भी पहुंचे थे.