शिवसेना चाहती है तो मध्यावधि चुनाव के लिए BJP तैयार है: अमित शाह

85
SHARE
राष्ट्रपति चुनाव से पहले बीजेपी महाराष्ट्र के शिवसेना पर दबाब बनानी शुरु कर दी है. शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पत्रकारों के पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि अगर शिवसेना चाहती है कि कार्यकाल के बीच में ही चुनाव हो तो वो उसके लिए तैयार हैं. हालांकि अमित शाह ने ये भी कहा कि महाराष्ट्र की फडणवीस सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी.
तीन दिवसीय मुंबई दौरे पर पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक संवाददाता सम्मेलन में शाह ने ये बातें कहीं. शाह ने कहा कि शिवसेना अगर चाहती है कि महाराष्ट्र सरकार के कार्यकाल के बीच चुनाव हो तो वो उसके लिए भी तैयार हैं. लेकिन महाराष्ट्र की फडणवीस सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी.शिवसेना ने महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार को धमकाते हुए कहा कि यदि वह राज्य में मध्यावधि चुनाव से बचना चाहती है तो किसानों का कर्ज पूरी तरह माफ करने की घोषणा करे.
मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना को प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है और वह अपने बूते जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने कहा था कि वे समर्थन वापस ले लेंगे और सरकार को गिरा देंगे. हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं. अगर वे हमें मध्यावधि चुनाव के लिए बाध्य करते हैं, तो मुझे विश्वास है कि हम एक बार फिर सरकार बनाएंगे.