अमित शाह और CM योगी ने भाजपा बूथ अध्यक्ष सोनू यादव के घर खाना खाया

102
SHARE

कल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने सोनू यादव के घर लंच किया। अमित शाह और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने सोनू यादव के घर अरहर की दाल, चावल, रोटी, छाछ, भिंडी की सब्जी का मेन्यू बनाया गया था। भिंडी तथा आलू परवल की सब्जी के साथ ही दाल, रोटी तथा छाछ का स्वाद लिया।

अमित शाह के साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, डॉ. दिनेश शर्मा सहित कई नेता, मंत्री और विधायक भी मौजूद रहे। विपक्षियों का कहना है कि सोनू यादव के घर लंच करने के बाद अमित शाह ने अब यादव जाति के वोटरों में सेंध लगाने का काम किया है।माना जा रहा है कि ‘मिशन यादव’ के तहत शाह दोपहर का भोजन सोनू यादव के घर किया गया। सोनू यादव भाजपा के बूथ अध्यक्ष और कार्यकर्ता हैं, जो गोमती नगर इलाके के बड़ी जुगौली में रहते हैं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम के पहुंचने से पहले सीएम सिक्यूरिटी और जिलाधिकारी कौशल राज, एसएसपी दीपक कुमार सहित कई अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। लखनऊ में बूथ कार्यकर्ता सोनू यादव के घर पर लंच में अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा व केशव प्रसाद मौर्य तथा महासचिव सुनील बंसल व ओम माथुर भी थे।