अमर सिंह-पहले भोगी राज आज योगी राज, अधूरी मेट्रो, अधूरा हाईवे अधूरा काम बोलता है

29
SHARE

अमर सिंह सपा से बहार हो चुके है और अब जहा भी मौका मिलता है, मुलायम सिंह यादव तथा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जम के बुराई करते है। कल रामनवमी पर अमर सिंह मीरजापुर में थे वे यहाँ पर मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने आए थे|

अमर सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश को अब सही मायने में अच्छा शासक मिला है। योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली को अमर सिंह ने जमकर सराहा। अमर सिंह ने कहा कि प्रदेश में पहले भोगी राज था और आज योगी राज है। अब प्रदेश का विकास होने के साथ जनता को हर क्षेत्र में न्याय मिलेगा। योगी सरकार के कल किसानों का कर्ज माफ करने के फैसले पर कहा कि योगी सरकार ने किसानों के हित में फैसला लिया है। इससे गरीब तथा बेहद टूट चुके किसानों को एक बार फिर से खड़ा होने का मौका मिलेगा।

अमर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी से अब मेरा काई वास्ता नहीं है। सपा का विभाजन अब पूरा हो गया है। बचाने के लिए अब कोई राजनीतिक उपाय नहीं है। सपा में वापसी के बारे में उन्होंने कहा कि अब वह कभी पार्टी में वापस नहीं लौटेंगे। उन्होंने कहा कि एक बार पिता ने बाहर किया और फिर पुत्र ने। अमरसिंह ने कहा कि मुलायम सिंह पुत्र मोह में फंसे हुए हैं। एक बार मुलायम ने पार्टी से निकला, दूसरी बार अखिलेश ने, इसके बाद भी वे कहते हैं अमर सिंह हमारे हैं। मैं अब वापस जाने की बजाय घर पर बैठना पसंद करूंगा। आजम खां ने तो कब्र तक की जमीनों को नहीं छोड़ा है। आजम खां न तो हिंदुओं का भला सोच सकता है और न ही मुसलमानों का। अमर सिंह ने कहा कि वाराणसी के विनायक ग्रुप में अबु हाशिम आजमी का पैसा लगा है। इसके अलावा अबु पर और भी आरोप जड़े।

अमर सिंह ने कहा कि अधूरी मेट्रो, अधूरा हाईवे बनाकर काम बोलता है का नारा दिया। उन्होंने आगे कहा कि अधूरा काम कर के काम बोलता है का नारा देना गलत है। इस गलत नारा का अंजाम सभी के सामने है।

अमर सिंह ने यहाँ कन्या पूजन किया उनके साथ फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा भी थी।