आजम खां पर हो देशद्रोह का मुकदमा, जेल भेज दिया जाए, भगवान ही जाने यह देश ऐसे नेताओं को क्यों बर्दाश्त कर रहा है

150
SHARE

समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खां के सेना पर जारी बयान के मामले में अमर सिंह ने आजम खां के खिलाफ देशद्रोह का केस चलाने की मांग रखी है।

अमर सिंह ने कहा कि आजम खां पर देशद्रोह का केस दर्ज होना चाहिए। अमर सिंह ने कहा कि इस बयान पर आजम खान के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए और उन्हें जेल भेज देना चाहिए। अमर सिंह ने कहा कि भगवान ही जाने कि यह देश ऐसे नेताओं को क्यों बर्दाश्त कर रहा है।

सिंगापुर में मीडिया से अमर सिंह ने कहा कि जो देश की सुरक्षा के लिए अपनी जान को न्यौछावर कर दे रहे हैं, ऐसे जवानों की हौसलाअफजाई की बजाए आजम खां उन्हें बलात्कारी कह कर हतोत्साहित कर रहे हैं। वह उस भारत के गाली दे रहे हैं, जिसने उन्हें मंत्री बनाया। आजम खां ने कहा कि क्यों न आजम खां के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा किया जाए और उनको जेल भेज दिया जाए।

अमर सिंह ने कहा कि यह पहली बार नहीं है, जब आजम खां ने ऐसे बयान दिए हों। वह आजम खां जैसे वरिष्ठ नेता के इस बयान से काफी निराश हैं। दरअसल आजम इस तरह के दुर्भाग्यपूर्ण बयान देने के आदी हो चुके हैं। इससे पहजे भी उन्होंने भारत माता को डायन कहा था। गुलाम नबी आजाद को कश्मीर का वजीर कहा था। वह लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकवादी कहते रहे हैं। अमर सिंह ने कहा कि भगवान ही जाने कि यह देश ऐसे नेताओं को क्यों बर्दाश्त कर रहा है।