अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता अभियान की शुरुआत की, साथ में डिंपल यादव मौजूद

55
SHARE

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद समाजवादी पार्टी फिर से तैयार हो रही है। इसके लिए पार्टी ने आज से पूरे उत्तर प्रदेश में सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है। सदस्यता अभियान का आगाज पार्टी मुख्यालय में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और डिंपल यादव ने किया।

समाजवादी पार्टी का सदस्यता अभियान 15 अप्रैल से शुरू होककर 15 जून तक चलेगा। इसके तहत समाजवादी पार्टी में जुड़ने के इच्छुक लोग ऑनलाइन जाकर या महज एक मिस कॉल देकर सपा के सदस्य बन सकते हैं। इसके लिए पार्टी टोल फ्री नंबर 78599-99999 जारी किया है। ऑनलाइन सदस्य बनने के लिए www.samajwadiparty.in/join पर जाकर पार्टी की सदस्यता ली जा सकती है।
सपा प्रवक्ता बोले
समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के सदस्यता नियमों को बेहतर बनाने के लिए पार्टी के संविधान में संशोधन किया गया है। अब पार्टी के सदस्यों का कार्यकाल तीन साल की जगह पांच साल का होगा। सदस्यता अभियान के तहत समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बूथ स्तर तक सक्रिय सदस्य जोड़ेंग सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी के मुताबिक, अभियान के तहत ग्राम सभा, न्याय पंचायत, विकास खंड और वार्ड स्तर पर सदस्यता शिविरों का आयोजन होगा।