प्रजापति के लिए वोट मांगने आज अमेठी जाएंगे अखिलेश यादव, आज मुख्यमंत्री की सात रैलियां

23
SHARE

रेप के आरोपी यूपी के मंत्री गायत्री प्रजापति के लिए वोट मांगने आज सीएम अखिलेश यादव अमेठी में रैली को संबोधित करेंगे. गायत्री के लिए वह दोपहर 12.45 बजे अमेठी के रामलीला मैदान में जनसभा करेंगे.

गायत्री प्रजापति को लेकर यूपी सरकार चारों तरफ से घिरी हुई है. फतेहपुर की चुनावी रैली में पीएम मोदी ने प्रजापति का नाम लेते हुए अखिलेश सरकार पर हमला किया था तो वहीं सोनभद्र में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तो प्रजापति को सरेआम फांसी देने की मांग कर डाली.

अपने ऊपर लग रहे आरोपों का जवाब देते हुए गायत्री प्रजापति ने एबीपी न्यूज़ से कहा कि बीजेपी और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उनकी हत्या करवाने की साजिश कर रहे हैं. प्रजापति ने कहा है, ‘एक प्रजापति मैं हूं मेरी भी हत्या कराना चाह रहे हैं, ये लोग जेल नहीं हत्या कराना चाह रहे हैं, अमित शाह कराना चाह रहे हैं, बीजेपी के लोग कराना चाह रहे हैं.’

आपको बता दें कि गायत्री प्रजापति के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद एफआईआर दर्ज तो हो गई है लेकिन पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी नहीं की है. गायत्री विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में लगे हुए है. प्रजापति पर रेप जैसा गंभीर आरोप है, केस दर्ज हो चुका है, खुद यूपी सरकार की सीबीसीआईडी इन आरोपों की जांच कर रही है, पर बावजूद इन सबके आज सीएम अखिलेश यादव अमेठी आकर गायत्री प्रजापति के लिए वोट मांगने वाले हैं.