ओम प्रकाश राजभर की तारीफ में बोले अखिलेश यादव लेकिन भाजपा पर कड़ा प्रहार

82
SHARE

उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एनडीए का हिस्सा है और सरकार में भागीदार भी, लेकिन राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को राजभर अच्छे लगने लगे हैं। अखिलेश यादव ने ओम प्रकाश राजभर की तारीफ करते हुए कहा है कि बीजेपी सरकार में एक ही मंत्री हैं जो सच बोलते हैं।

अखिलेश यादव ने मंगलवार 26 मार्च को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने बताया कि अब जनवादी पार्टी और निषाद पार्टी भी सपा-बसपा गठबंधन का हिस्सा हैं। अखिलेश यादव के साथ दोनों पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय चौहान और डॉ. संजय निषाद भी थे, हालांकि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह नहीं बताया गया कि यह दोनों पार्टियां भी चुनाव लड़ेंगी या नहीं। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन की ताकत उपचुनाव के नतीजों से देखी जा चुकी है। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि जो 74 का दावा करते हैं उन्हें सोचना पड़ेगा कि उनका खाता खुलेगा की नहीं। कहीं 74 से सिर्फ एक सीट पर न सिमट कर रह जाएं।

अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि इस सरकार के पास कोई मुद्दा भी है। सिर्फ विपक्ष, फिर विपक्ष और चौकीदार के अलावा और किसी पर बात नहीं कर पा रहे हैं। सारी ताकतों के बावजूद जन समर्थन नहीं जुटा पा रहे हैं। जनता इंतजार कर रही है कि कब वोटिंग करने को मिलेगा।

अखिलेश यादव ने यूपी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर की तारीफ करते हुए कहा कि राजभर ऐसे मंत्री हैं जो सरकार की सच्चाई बताते हैं, केवल एक मंत्री हैं जो सच बोलते हैं। समय-समय पर सरकार का सच बताते हैं, उन्हें तकलीफ मत पहुंचाइए।

यहां बताते चलें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने ऐलान किया हुआ है कि भाजपा से आज मंगलवार 26 मार्च तक सीट बंटवारे पर कोई जवाब नहीं दिया तो वो अपना रास्ता अलग कर लेंगे। ऐसी स्थिति में अखिलेश यादव का उनकी तारीफ करना काफी अहम हो जाता है।