काम न करना ही पीएम मोदी का सबसे बड़ा कारनामा है: अख‍िलेश

12
SHARE

गुरुवार को अखिलेश यादव ने रैली में कहा, ”काम न करना ही पीएम मोदी का सबसे बड़ा कारनामा है। वो हमारी सड़क पर चल लें, उसके बाद वो हमें ही वोट देंगे। हम काम करके दिखाते हैं। पीएम बस मन की बात करते हैं। नोटबंदी के बाद बैंकों में जमा पैसों का हिसाब पीएम को देना चाहिए।” बता दें, पीएम लगातार अपनी रैलियों में कहते रहे हैं कि अखिलेश यादव का काम नहीं, कारनामे बोलते हैं|

मोदी सरकार पर कमेंट करते हुए अखिलेश ने कहा, ”समाजवादी पार्टी अपने काम का ब्योरा देने को तैयार है, लेकिन क्या मोदी सरकार अपने तीन साल के काम का ब्योरा देगी?”
– ”मोदी बस टीवी और रेडियो पर मन की बात करते हैं, लेकिन काम की बात कब करेंगे। लोग वो सुनना चाहते हैं।”
– मोदी के सूट पर सवाल उठाते हुए कहा, ”वे गोंडा में आकर बच्चों की नकल की बात करते हैं, लेकिन क्या वे बताते हैं कि उनका सूट किसकी नकल से बनवाया गया है। मोदी सरकार ने रसोई गैस और सिलेंडर महंगी कर दी है|”
बलिया का होगा डेवलपमेंट
– बलिया और गाजीपुर के डेवलपमेंट का वादा करते हुए सीएम ने कहा, ”बलिया तक एक्सप्रेस वे बनाया जाएगा। 23 महीने में 302 किलोमीटर लंबी सड़क बनाई गई है।”
– ”हमने 55 लाख महिलाओं को पेंशन दी है। प्राइमरी स्कूल और स्वास्थ्य सेवाओं में बहुत विकास हुआ है। एक मिनट के अंदर एंबुलेंस पहुंच जाती है|”
मायावती पर भी किया कमेंट
– अखिलेश ने कहा, ”बीएसपी का कोई भरोसा नहीं है। कब बीजेपी के साथ रक्षाबंधन मना लें, कुछ पता नहीं है।”
– बता दें, बलिया में छठे फेज के तहत 4 मार्च को वोट डाले जाएंगे|
यहां भी होंगी सीएम की रैलियां
– बलिया के बेलथरा के बाद अखिलेश सिकंदपुर, बैरिया, बांसडीह, बलिया और चितवड़ा में भी रैलियां करेंगे|