पीएम मोदी के आगरा दौरे से पहले अखिलेश यादव ने कसा तंज

54
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगरा दौरे से कुछ घंटों पहले ही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर तंज कसा है। अखिलेश यादव ने लिखा है कि  उम्मीद है कि प्रेम के प्रतीक ताजमहल की नगरी से पीएम मोदी प्रेम-मोहब्बत का पाठ पढ़कर जाएंगे। इतना ही नहीं, पीएम उत्तर प्रदेश के किसानों का दर्द भी समझेंगे।

बताते चलें कि पीएम मोदी बुधवार की शाम आगरा में मेगा रैली के लिए पहुंच रहे हैं। उनके यहां पहुंचने से से पहले समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लिखा है कि लिखा, ‘उम्मीद है देश के प्रधान ताजमहल से प्रेम-मोहब्बत का पाठ पढ़कर जाएंगे और अपने आनंद-विहार के बाद यहां के आसपास के आलू, गन्ने और धान के किसानों के दुख-दर्द भी उनको याद आएंगे। दिल्ली से यूपी इतना दूर पहले कभी न था कि उसके बदहाल किसानों और व्यापारियों की देश के सिरमौर को खबर न हो।’

प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 3:15 बजे कर्नाटक के बीदर से आगरा पहुंचेंगे। आगरा में वह 3907 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

इससे पहले अखिलेश यादव ने अवैध खनन मामले को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने अपने परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की। इसमें उनके सामने पत्नी डिंपल यादव हैं और तीनों बच्चे अलग-अलग काम में मशगूल हैं। टीवी पर ‘यूपी-खनन घोटाला, सीबीआई छापेमारी पर खींचातानी’ की हेडिंग चल रही हैं।

तस्वीर के साथ अखिलेश यादव ने लिखा है कि ‘दुनिया जानती है इस खबर में हुआ है मेरा जिक्र क्यों, बदनीयत है जिसकी बुनियाद उस खबर से फिक्र क्यों!’ अखिलेश यादव ने इस तरह खुद को बेफिक्र दिखाने की कोशिश की है।