हम घर पर ही दर्शन कर लेते हैं, आप कब नौकरियां दोगे, इन सब से ध्यान हटाने के लिए ये अच्छा उपाए

180
SHARE

मैनपुरी में पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सीएम योगी के अयोध्या दौरे पर कहा- आपको जनता ने मौका दिया है अच्छा काम करने के लिए। आप कब नौकरियां दोगे, अच्छे दिन कब लाओगे, 15 लाख कब दोगे, किसानों का कर्ज कब माफ करोगे, इन सब से ध्यान हटाने के लिए ये अच्छा उपाए है। अखिलेश मैनपुर के करहल में पूर्व एमएलसी सुभाष यादव के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे।

अखिलेश ने मुख्यमंत्री रहते हुए अयोध्या न जाने के सवाल पर कहा- ”हम घर पर ही दर्शन कर लेते हैं। भगवान तो तुम्हारे अंदर भी हैं। किसके अंदर भगवान नहीं है? आपको (योगी) जनता ने मौका दिया है अच्छा काम करने के लिए। यूपी को विकास के रास्ते पर लाने के लिए। आप कब नौकरियां दोगे, अच्छे दिन कब लाओगे, 15 लाख कब दोगे, किसानों का कर्ज कब माफ करोगे इन सब से ध्यान हटाने के लिए ये अच्छा उपाए है।”

अखिलेश ने कहा- ”भारत के सभी लोग अपने घर में मंदिर रखते हैं। मैं बहुत से लोगों को जानता हूं, जो घर से तभी निकलते हैं जब पूजा कर लेते हैं। हमारे सैफई में 70 गाय हैं, लेकिन हमारी 70 गाय को कभी टीवी पर नहीं दिखाया गया।”

अखि‍लेश ने आगे कहा- ”मुझे खुशी इस बात की है कि देश के तमाम दल जो सेक्युलर सोच के लोग है, उनकी एक बैठक हुई थी। लालू जी ने तय किया है कि बिहार में 27 अगस्त को एक बड़ी रैली करेंगे। उसमें तमाम नेता आएंगे। मैं भी जाऊंगा उसमें, बीएसपी की नेता भी उसमें जाएंगी।”