कमाल के नेता हैं, जो पिता से ही झगड़ा करा देते हैं, CM अखि‍लेश

8
SHARE

बाराबंकी में जनसभा को संबोधि‍त करने पहुंचे अखि‍लेश ने ‘परिवारवाद’ पर इमोशनल होते हुए कहा, ”अपने लोग भी मुझे हराना चाहते हैं, हम किस-कि‍स से लड़ें।” वहीं, बेनी वर्मा पर कमेंट करते हुए कहा, ”कमाल के नेता हैं, जो पिता से ही झगड़ा करा देते हैं। अगर उनका बेटा हमसे मिलता तो हम उनके परिवार में झगड़ा करा देते|”

अखि‍लेश ने कहा, ”अरव‌िंद स‌िंह गोप ने साइक‌िल बचाने में हमारी मदद की है। हम बीएसपी, बीजेपी से कहां तक लड़ें हमारे तो अपने ही हमे हराने में लगे हैं। खराब समय में काम आने वाले साथ‌ियों को हम नहीं छोड़ सकते। हमने तो वो द‌िन तक देखा क‌ि हमें अपनी पार्टी से न‌िकाल द‌िया गया। ज‌िन लोगों ने हमें अपनों से दूर क‌िया वो अपनों के ल‌िए ट‌िकट मांग रहे थे। मेरे खि‍लाफ कई षडयंत्र हुए, कमाल के नेता हैं हमारे ‌प‌िता से ही हमारा झगड़ा करवा द‌िया|”
आखि‍लेश ने कहा, ”दो कुनबों का नहीं, दो युवाओं का अलायंस है। लोगों को भरोसा है कि अलायंस की सरकार बनेगी। साम्प्रदाय‌िक ताकतों को हराने के ल‌िए हमने कांग्रेस से अलायंस किया है। हमने ज्यादा सीटें दीं क्योंक‌ि दिल बड़ा है। दिल बड़ा हो तो दोस्ती पक्की होती है।मोदी जी के झूठे वादों से लोग परेशान हैं। नोटबंदी से पूरी अर्थव्यवस्था को चौपट कर द‌िया। यूपी से सबसे ज्यादा जीते, फिर भी केंद्र सरकार ने जनता के ल‌िए कुछ नहीं क‌िया। अगर दंगल होता है तो पहलवानों का जोड़ म‌िलाया जाता है, बताइए प्रधानमंत्री हमसे झगड़ा करना चाहते हैं। बुआ कहती हैं क‌ि हमें ‌व‌िपक्ष में बैठना है, आप लोग सावधान रह‌िएगा ये पहले भी रक्षाबंधन मना चुके हैं। बीजेपी-बीएसपी का खेल कोई नहीं समझ सकता। बुआ और बीजेपी फिर से रक्षाबंधन बनाएंगे|”