जेटली बोले- इंडिया शाइनिंग जैसा था सपा का कैंपेन, अखिलेश ने दिया इस्तीफा

17
SHARE

वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि अखिलेश यादव को भ्रम था कि उनका काम बोलता है। अखिलेश का कैंपेन बीजेपी के शाइनिंग इंडिया कैंपेन की तरह रहा, जिसे उन्होंने ओवररेट किया। जनता को हकीकत पता थी, जबकि हमने सबक लिया कि प्रचार कैसे किया जाए।

अखिलेश ने स्वीकारी हार, सौंपा इस्तीफा
यूपी में करारी हार के बाद अखिलेश यादव ने हार स्वीकार कर ली है। इसके साथ ही इस्तीफा देने राजभवन पहुंचे। यहां उन्होंने राज्यपाल राम नाईक को इस्तीफा सौंपा।

लखनऊ में प्रेस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाली सरकार हमसे बेहतर काम करें और जब तक ऐसा नहीं होता है हमारा काम बोलेगा। उन्होंने कांग्रेस के साथ गठबंधन जारी रखने के संकेत दिए और कहा कि ये अच्छा है कि दो युवा नेता साथ आए हैं।

अखिलेश ने कहा कि बसपा नेता ने ईवीएम पर सवाल उठाया है और जब सवाल उठा है तो सरकार को इसकी जांच करानी चाहिए। सपा नेता ने कहा कि बीजेपी ने प्रचार के दौरान लोगों के दरवाजे बंद कराके कहा है कि नोटबंदी का पैसा गरीबों को मिलेगा। हम देखेंगे कि गरीबों को कितना पैसा मिलता है। हमसे अच्छा काम करे आने वाली सरकार। हमने यूपी को आगे बढ़ाने का काम किया है।
यूपी का सीएम चुनने के लिए रविवार को बीजेपी की बैठक
यूपी विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटों पर जीत की ओर बढ़ रही बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी मुख्यालय में कहा कि यूपी में मुख्यमंत्री पद के लिए नेता का चुनाव रविवार शाम को किया जाएगा। उन्होंने कहा कि योग्यता के आधार पर मुख्यमंत्री का चुनाव किया जाएगा।